अदिति राव की पहले की फोटो हुई इंटरनेट पर वायरल, सर्जरी के लिए हुईं ट्रोल, देखें तस्वीरें

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए ट्रोल हो रही हैं क्योंकि उनकी पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रही हैं। Aditi Rao Hydari हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक अभिनेत्री होने के नाते, अदिति अपनी सुंदरता से फैंस को आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इसके अलावा, उन्होंने शानदार एक्टिंग स्किल्स से लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम बनाया है।

Aditi Rao Hydari

अदिति का बॉलीवुड करियर

बता दें, Aditi Rao Hydari ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म, प्रजापति से की थी। बाद में, उन्होंने मर्डर 3, पद्मावत, साइको, बॉस, भूमि, वजीर, दास देव, ये साली जिंदगी, खूबसूरत जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया। अदिति की इंटरनेट पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, हालांकि, तमाम प्यार के साथ-साथ वह अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। उनकी पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर फिर से सामने आने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

वायरल फोटो

aditi-rao-hydari-surgery

हाल ही में, एक इंटरनेट यूजर ने अदिति राव हैदरी के पहले और बाद के लुक वाला एक कोलाज डाला। पहली तस्वीर में, वह नीले रंग की प्रिंटेड शर्ट पहने हुए देखी जा सकती हैं, जबकि अगली तस्वीर में अदिति पीले रंग के कुर्ता सेट में बहुत सुंदर लग रही थीं। और हालांकि अदिति दोनों तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन वे दोनों तस्वीरों में अलग दिखाई दे रही है। कोलाज शेयर करते हुए यूजर ने लिखा: इन्होनें खाया क्या है? (“What did she eat?”)

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, लोगों ने अपने मजाकिया रिएक्शन्स के साथ कमेंट सेक्शन को भरना शुरू कर दिया। जहां कुछ ने इस फोटो को देखकर शॉक हो गए, वहीं कुछ ने Aditi Rao Hydari को उनकी कथित सर्जरी के लिए ट्रोल किया। तस्वीर पर रिएक्ट यूज़र्स में से एक ने कमेंट किया, “नाक के काम (Nose Job) ने उनकी सुंदरता बढ़ा दी…” जबकि एक ने लिखा, “यह अब तक का सबसे अच्छा सर्जिकल ट्रांसफॉर्मेशन है जो मैंने देखा है।”

एक अन्य ने कमेंट किया, “सबसे अच्छा ट्रांसफॉर्मेशन, यह उन पर सूट कर रहा है।” एक अन्य इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया, “क्या बात है यार! डॉक्टर सचमुच भगवान है। उनके चेहरे के बारे में एक भी ऐसी चीज़ नहीं है जो मुझे पसंद न हो, बहुत अच्छा किया है।” एक ने अदिति को ट्रोल करते हुए कहा, “उसने प्लास्टिक खाया है।”

सर्जरी को लेकर अदिति की बदली राय

इससे पहले, एक यूजर ने Aditi Rao Hydari के दो इंटरव्यू को मर्ज करके एक वीडियो पोस्ट किया था। पहले वीडियो में, अदिति प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए दूसरी अभिनेत्रियों की बुराई कर रही थी। दूसरे वीडियो में जहां प्लास्टिक सर्जरी पर उनकी राय पूछे जाने पर अदिति ने बिल्कुल अलग जवाब दिया और कहा कि यह किसी व्यक्ति की व्यक्तिगत पसंद है। वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, इंटरनेट यूज़र्स ने प्लास्टिक सर्जरी के बारे में उनकी बदली हुई राय के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Leave a Comment