IPL 2024: LSG के मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान राहुल को कराया डिनर, तस्वीर हुई वायरल

IPL 2024: दिल्ली के खिलाफ LSG के महत्वपूर्ण मैच की शाम, फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान केएल राहुल को एक स्पेशल डिनर के लिए आमंत्रित किया। राजधानी शहर में यह मुलाकात एलएसजी की 10 विकेट की हार के बाद हैदराबाद में दोनों को बहस करते हुए देखे जाने के कुछ दिनों बाद हुई।

डिनर करने पहुंचे राहुल

LSG के मालिक संजीव गोयनका ने सोमवार, 13 मई को नई दिल्ली में अपने घर पर एक स्पेशल डिनर के लिए केएल राहुल को बुलावा दिया। डिनर राजधानी शहर में दिल्ली के खिलाफ एलएसजी के महत्वपूर्ण आईपीएल 2024 मैच से एक दिन पहले हुई।

डिनर के दौरान Sanjiv Goenka को केएल राहुल को गले लगाते देखा गया और मालिक द्वारा आयोजित डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

kl-rahul-Sanjiv Goenka

केएल राहुल उत्साहित और अच्छे मूड में दिखाई दे रहे थे जब वे संजीव गोयनका के घर पहुंचे। डिनर के लिए सफेद टी-शर्ट पहने केएल राहुल को Sanjiv Goenka के साथ गले मिलते देखा गया।

READ MORE: KL Rahul के समर्थन बोले सहवाग, LSG के मालिक को लगाई लताड़, कहा 400 करोड़…..

SRH से हार के बाद निराश थे राहुल

केएल राहुल और Sanjiv Goenka दोनों निराश थे जब 8 मई को LSG को SRH ने 10 विकेट से हरा दिया गया था। राहुल ने कहा कि ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा की बैटिंग के लिए उनके पास शब्द नहीं थे, जिससे घरेलू टीम को 9.4 ओवर में 165 रनों का पीछा करने में मदद मिली। इस बड़ी हार ने एलएसजी की लगातार तीसरे साल प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका दे दिया।

LSG, जिसके पास पांच दिन का ब्रेक था, आज दिल्ली से भिड़ेगी और फिर 17 मई को मुंबई जाएगी। एलएसजी इतने ही खेलों में 12 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है।

हालाँकि, उनका नेगेटिव नेट रन रेट (-0.769) चिंता का कारण है क्योंकि अगर वे अपने बचे हुए दो गेम जीत भी जाते हैं तो भी उन्हें प्लेऑफ़ में जगह पक्की नहीं होगी।

केएल राहुल की कप्तानी में, LSG IPL में अपने पहले दो वर्षों – 2022 और 2023 में प्लेऑफ में पहुंची। प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए एलएसजी को अपने आखिरी दो मैचों में जीत से कम कुछ नहीं चाहिए।

Leave a Comment