TVS कंपनी ने iQube का नया वेरिएंट किया लॉन्च, फीचर्स जानकर रह जायेंगे दंग

TVS iQube: टीवीएस मोटर कंपनी ने सोमवार को एक प्रेस रिलीज़ में जानकारी दी कि उन्होंने 2.2 kWh बैटरी के साथ TVS iQube का एक नया वेरिएंट 94,999 रुपये (बेंगलुरु एक्स-शोरूम) में लॉन्च कर दिया है।

75 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ, इस गाड़ी में 950W का चार्जर होगा और इसका सबसे तेज़ चार्जिंग समय (0-80%) दो घंटे का है। वाहन 5 इंच की कलर्ड टीएफटी स्क्रीन, व्हीकल क्रैश और टो अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, डिस्टेंस टू एम्प्टी और 30-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज स्पेस के साथ आती है। यह वेरिएंट वॉलनट ब्राउन और पर्ल व्हाइट कलर में आता है।

TVS iQube ST भी बाजार में उपलब्ध

ईवी बिजनेस के सीनियर वाईस-प्रेसिडेंट, मनु सक्सेना ने कहा, “हम टीवीएस आईक्यूब में एक नया 2.2 किलोवाट का सबसे तेज़ चार्जिंग वेरिएंट और टीवीएस आईक्यूब एसटी में एक और वेरिएंट लॉन्च करके बहुत खुश हैं।” इसके साथ ही कंपनी ने TVS iQube ST को भी सोमवार से बाजार में उपलब्ध करा दिया है। TVS iQube ST दो वैरिएंट 3.4 kWh और 5.1 kWh में आएगा।

सक्सेना ने आगे कहा, “टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक सीरीज़ अब 3 बैटरी ऑप्शंस के साथ आती है जो हमारे ग्राहकों को सबसे सही रेंज और प्राइस कॉम्बिनेशन प्रदान करती है। टीवीएस आईक्यूब सीरीज अब पूरे भारत में डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगी।”

tvs-iqube-bike

READ MORE:- महिंद्रा थार 5-डोर के इंटीरियर का खुलासा, जल्द लॉन्च होने की उम्मीद, जानें डिटेल्स

फीचर्स और कीमत

3.4kWh बैटरी वेरिएंट की कीमत 1.56 लाख रुपये (बेंगलुरु एक्स-शोरूम) होगी और यह 950W चार्जर के साथ आता है। सबसे तेज़ चार्ज समय 2 घंटे 50 मिनट (0-80%) और 100 किमी की रेंज है। इसमें 7 इंच का फुल-कलर टीएफटी टचस्क्रीन, आईक्यूब के लिए वॉयस असिस्ट और एलेक्सा स्किल सेट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), डिजिटल डॉक्यूमेंट स्टोरेज, सीट के नीचे 32 लीटर स्टोरेज स्पेस और 78 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है।

यह कॉपर ब्रॉन्ज़ मैट, कोरल सैंड सैटिन, टाइटेनियम ग्रे मैट और स्टारलाइट ब्लू कलर में उपलब्ध है।

TVS-iQube-price

5.1kWh बैटरी वेरिएंट 1.85 लाख रुपये (बेंगलुरु एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, जो कैपेसिटी में सबसे बड़ी बैटरी भी है। यह 950W चार्जर के साथ आती है जिसे चार्ज होने में 4 घंटे 18 मिनट (0-80%) का समय लगता है और यह 150 किलोमीटर की रेंज देती है। ये वैरिएंट कॉपर ब्रॉन्ज़ मैट, कोरल सैंड सैटिन, टाइटेनियम ग्रे मैट और स्टारलाइट ब्लू कलर में उपलब्ध है।

कंपनी ने कहा कि टीवीएस आईक्यूब वेरिएंट देश भर में 434 टीवीएस शोरूम में उपलब्ध होगी।

Leave a Comment