Kia लीज़ भारत में लॉन्च, डाउन पेमेंट के बिना गाड़ी चलाने का मिलेगा लाभ, जानें पूरी खबर

Kia Lease: ‘किआ लीज’ कार्यक्रम को ग्राहकों की अलग-अलग प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो कई माइलेज ऑप्शंस के साथ 24 से 60 महीने तक आसानी से लीजिंग शर्तों की पेशकश करता है। फ़िलहाल शुरुआती दौर में दिल्ली एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु और पुणे में उपलब्ध होगा। इस कदम का उद्देश्य किआ की गाड़ियों को ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ और सुविधाजनक बनाना है।

नए लीजिंग प्रोग्राम के तहत, ग्राहक शुरुआती डाउन पेमेंट की आवश्यकता के बिना Kia की गाड़ी चलाने का लाभ उठा सकते हैं। पट्टे में सभी रखरखाव कॉस्ट, इंस्युरेन्स रिन्यूअल और अड्रेस री-सेल चिंताओं से हटकर है। लीज के समय के अंत में, ग्राहकों के पास वाहन वापस करने और अपनी जरूरतों और प्राथमिकताओं के आधार पर एक नए मॉडल में अपग्रेड करने की सुविधा होती है।

Kia गाड़ियों लिए कम-से-कम लीज कीमतें हैं:

सॉनेट: 21,900 रूपए
सेल्टोस: 28,900 रूपए
कैरेंस: 28,800 रूपए

‘लीजिंग मॉडल एक ग्लोबली मेगा ट्रेंड’

Kia इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी श्री म्युंग-सिक सोहन ने कहा, “लीजिंग मॉडल एक ग्लोबली मेगा ट्रेंड है, जो भारत में भी गति पकड़ रहा है। यह मॉडल विशेष रूप से आकर्षक प्राइस पॉइंट्स पर लचीले गतिशीलता समाधान चाहने वाले नए युग के उपभोक्ताओं के साथ मेल खाता है।

अगले 4-5 सालों में 100% वृद्धि का अनुमान लगाने वाले इंडस्ट्री के पूर्वानुमान के साथ, हम आशा करते हैं कि हमारी लीजिंग सेवा बेहतर प्रोडक्ट सीरीज और सेवा पेशकशों के कारण इंडस्ट्री के विकास औसत से आगे निकल जाएगी।

‘लीजिंग भारत में अगला बड़ा ट्रेंड’

ओरिक्स इंडिया के एमडी और सीईओ विवेक वढेरा के अनुसार, “लीजिंग भारत में अगला बड़ा ट्रेंड है जहां लोग बिना किसी परेशानी के गतिशीलता के बारे में अधिक चिंतित हैं। लीजिंग एक ही कॉन्ट्रैक्ट के तहत वह सभी सुविधाएं प्रदान करती है जो आकर्षक किराये से जुड़े उपयोग, पूरी तरह से सेवा प्राप्त वाहन, पूरी अवधि के लिए बीमा और लीज बंद होने पर कार बदलने का ऑप्शन प्रदान करती है। हमें उम्मीद है कि आने वाले सालों में यह स्थान बढ़ेगा।”

लीजिंग मार्केट में किआ की एंट्री से इसकी ब्रांड इमेज बढ़ने और ज्यादा बिक्री के अवसर पैदा होने की उम्मीद है। कंपनी ‘किआ लीज’ कार्यक्रम को चुनने वाले ग्राहकों के लिए एक बढ़िया अनुभव सुनिश्चित करने के लिए डेडिकेटेड लीजिंग स्टाफ और कस्टमर केयर प्रदान करेगी।

Leave a Comment