RCB के मैच हारने पर निराश दिखी अनुष्का, सोशल मीडिया पर वीडियो हुए वायरल

Anushka Sharma Virat Video: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हमेशा दिखाया है कि वो दोनों बहुत अच्छे पार्टनर हैं। ये कपल हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते हैं। अनुष्का अक्सर विराट के मैच देखने आती हैं, चाहे वह टीम इंडिया के लिए हो या उनकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए। बुधवार को भी अनुष्का शर्मा को स्टैंड्स में देखा गया। वे विराट कोहली और उनकी टीम का समर्थन करने के लिए वहां गई थीं।

हालांकि RCB, SRH के खिलाफ इस मैच को 4 विकेट से हार गयी और फाइनल से पहले बाहर हो गयी. मैच खत्म होने के बाद अनुष्का निराश दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अनुष्का शर्मा स्टेडियम के VIP बॉक्स में खड़ी नजर आ रही हैं. वह अपने दोस्तों के साथ मैच के रिजल्ट पर चर्चा करती देखी जा सकती है और परेशान दिख रही है।

वीडियो हुए वायरल

शनिवार को भी अनुष्का शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए आईपीएल मैच में शामिल हुईं थी। मैच की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। एक वीडियो में, अनुष्का शर्मा विराट को चौका और छक्का लगाते पर चीयर करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वह टीम के मैच जीतते ही खुशी से उछलती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो:

वायरल हो रही तस्वीरों में से एक में अनुष्का शर्मा स्मृति मंधाना के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को ब्लैक ड्रेस पहने देखा जा सकता है. दूसरी ओर, स्मृति मंधाना ने आरसीबी की जर्सी पहनी है। बता दें कि, स्मृति मंधाना महिला प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान हैं।

अनुष्का की शानदार बर्थडे पार्टी

इससे पहले, इस महीने की शुरुआत में विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए एक शानदार जन्मदिन पार्टी होस्ट की थी। अनुष्का के 36वें जन्मदिन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुन्दर सजावट के बीच गुलाबी थीम वाली टेबल की व्यवस्था की गयी थीं, जो नाजुक प्रॉप्स और चीज़ों से सजी थीं।

फेयरी टेल्स से लेकर मोती से सजी प्लेटें, मोमबत्तियाँ और फूलों की छाप वाले फोटो फ्रेम तक, हर चीज़ सुंदर सजाई गयी थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी की थी। वे दो बच्चों – वामिका और अकाय के माता-पिता हैं।

READ MORE:- क्या धोनी खरीद रहे हैं IPL टीम? फेसबुक पर पोस्ट के ज़रिये दी जानकारी, जानें पूरी खबर

Leave a Comment