ड्रेक ने लगाया KKR की जीत पर सट्टा, सट्टे में उनका रिकॉर्ड खराब, लोगों ने कहा – KKR की हार पक्की

Drake Betting on KKR: रैपर-सिंगर ड्रेक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि वह रविवार को IPL 2024 के फाइनल के लिए शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर शर्त लगा रहे हैं। अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा “कोरबो लोरबो जितबो” और KKR को सपोर्ट करने का कारण बताया।

IPL 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। ड्रेक ने अपने “सबसे पहली क्रिकेट शर्त” में केकेआर के लिए 250,000 डॉलर दांव पर लगाए हैं।

क्या है सट्टे के पीछे की कहानी?

ड्रेक की इंस्टाग्राम स्टोरी के मुताबिक, वह KKR को सपोर्ट कर रहे हैं क्योंकि सुरेशकुमार सुब्रमण्यम ने जिस टीम को सपोर्ट किया था वह अब IPL 2024 के फाइनल से बाहर हो गई है। सुरेशकुमार सुब्रमण्यम ने इंस्टाग्राम पर सिंगर के साथ अपनी कुछ तस्वीरों में ड्रेक को अपना बॉस बताया है।

हालाँकि उसकी पहचान सुनिश्चित नहीं की गई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि वह ड्रेक का मैनेजर है।

ड्रेक ने अपनी स्टोरी में लिखा, “चूंकि @ovorajuju (सुरेशकुमार सुब्रमण्यम) की टीम बाहर है, मैं अपने पहली क्रिकेट शर्त के लिए KKR के साथ जा रहा हूं, कोरबो लोरबो जितबो।”

लोग हुए निराश

IPL 2024 फाइनल के लिए ड्रेक द्वारा केकेआर का सपोर्ट करने से लोग खुश नहीं थे। एक यूजर ने यहां तक ​​कहा कि ड्रेक की सट्टेबाजी में किस्मत खराब है और अब टीम फाइनल हार जाएगी। एक ने लिखा – “केकेआर अब बर्बाद है!! ड्रेक सट्टेबाजी में बहुत खराब है। कुछ यूज़र्स ने प्रार्थना की कि ड्रेक अपना दांव बदल लें।”

आईपीएल 2024 का फाइनल शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच जीतने वाली टीम ट्रॉफी उठाएगी। KKR अपने तीसरी आईपीएल ट्रॉफी की जीत की तलाश में है, वहीं SRH इसे दूसरी बार अपने नाम करना चाहेगी।

Leave a Comment